Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भीषण चक्रवात मिगजॉम के कल दोपहर तक दक्षिण आंध्र तट पार कर जाने की संभावना

नई दिल्ली 04 नवम्बर।बंगाल की खाड़ी पर बने भीषण चक्रवात मिगजॉम के कल दोपहर तक नेल्‍लौर और मछलीपत्‍तनम के बीच दक्षिण आंध्र तट पार कर जाने की संभावना है। इस दौरान 90 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की आशंका है।

   मौसम विभाग ने कहा कि कल उत्‍तरी तमिलनाडु और पुडुचेरी में तेज वर्षा होने का अनुमान है। तेलंगाना के अधिकांश स्‍थानों में भी तेज बारिश हो सकती है। ओडिशा के लिए हल्‍की से मध्‍यम वर्षा और दक्षिणी ओडिशा के भीतरी इलाकों में बुधवार तक तेज वर्षा का अनुमान व्‍यक्‍त किया गया है। मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है।

   भीषण चक्रवात मिगजॉम के तटवर्ती आंध्र प्रदेश से टकराने की आशंका को देखते हुए कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी गई हैं। विशाखापत्‍तनम-तिरुपति विशेष एक्‍सप्रेस रेल गाड़ी आज रद्द कर दी गई है। तिरुपति से विशाखापत्‍तनम आने वाली विशेष रेल गाड़ी कल रद्द रहेगी। इसके अलावा तिरुचिरापल्‍ली से हावड़ा जाने वाली रेल गाडी आज नहीं चलेगी।

   अगरतला से बेंगलुरु के लिए रवाना रेलगाड़ी का मार्ग बदल दिया गया है। अब यह गुडूर-रेनिगुंटा होते हुए जाएगी। हावड़ा से तिरुचिरापल्‍ली के लिए रवान एक्‍सप्रेस गाड़ी का मार्ग भी बदला गया है।

The post भीषण चक्रवात मिगजॉम के कल दोपहर तक दक्षिण आंध्र तट पार कर जाने की संभावना appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72032