Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘भूल भुलैया 3’ की स्टार कास्ट हुई फाइनल?

साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए काफी लकी साबित हुआ। इस साल रिलीज हुई उनकी सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सक्सेस मिली। खासकर ‘भूल भुलैया 2’, जिसने उनके करियर में चार चांद लगाने के साथ ही सीक्वल फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लगा दी। कार्तिक को फैंस ‘आशिकी 3’ में देखेंगे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 3’ भी है। 

फीमेल कास्ट हुई फाइनल

हाल ही में कार्तिक की डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ फोटो सामने आई थी। मेकर्स ने फेमस हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी के सीक्वल को कन्फर्म किया है। मेल लीड फाइनल हो चुका है और अब बारी है फीमेल लीड स्टार कास्ट की। ऐसी चर्चा है कि कार्तिक इस बार एक ऐसी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे, जिनके साथ उनकी जोड़ी पहले कभी नहीं बनी। 

नेशनल क्रश के साथ बनेगी कार्तिक आर्यन की जोड़ी?

टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ‘भूल भुलैया 3’ की फीमेल लीड होंगी। उनके अलावा इस थर्ड इंस्टॉलमेंट में विद्या बालन का भी नाम सामने आया है। वह एक्ट्रेस तब्बू वाला रोल प्ले कर सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर के बाद कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी का रोमांस देखने लायक होगा। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी।

‘आशिकी 3’ के लिए जुड़ा था नाम

इससे पहले तृप्ति डिमरी का नाम फेमस रोमांटिक फ्रेंचाइजी फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए सामने आया था। डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म मे कार्तिक आर्यन के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी बनने की चर्चा थी। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ कार्तिक ही फाइनल हुए हैं।

The post ‘भूल भुलैया 3’ की स्टार कास्ट हुई फाइनल? appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76605