Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भेंट – मुलाकात, सिहावा विधानसभा दौरे पर सीएम, खिसोरा व बेलरगांव में आम जनता से करेंगे संवाद

संदेश गुप्ता@धमतरी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भेंट मुलाकात पर धमतरी जिले के सिहावा विधानसभा दौरे पर रहेंगे…नगरी और मगरलोड तहसील में 2 जगह खिसोरा व बेलरगांव भेंट मुलाकात कर आम जनता से संवाद करेंगे….इस दौरान सरकारी योजनाओं की जानकारी लेंगे… खिसोरा सीएम के हाथों 6 स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की प्रतिमा अनावरण होगा। वहीं नगरी में निर्मित सरकारी अंग्रेजी स्कूल भवन सहित 72 करोड़ों 56 लाख के विकास काम शिलान्यास और भूमिपूजन करेंगे.

लंबे समय बाद सिहावा विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आ रहे है…इस वजह से क्षेत्र के रहवासियों में विकास की कई उम्मीदें जागी है….इधर सीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारिया कर ली है….

https://www.khabar36.com/cm-on-sihawa-assembly-tour/