Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भैंसा गांव के बुजुर्ग ग्रामीणों ने पेंशन के लिए कलेक्टर से लगाई गुहार

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जनपद पंचायत बेमेतरा के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भैंसा में अविश्वास प्रस्ताव के चलते सरपंच को हटा दिया गया था और नए सरपंच की भी नियुक्ति हो गई है। लेकिन चार्ज नहीं दिए जाने के चलते ग्राम पंचायत की सांस की योजनाओं का क्रियान्वयन नहीं हो रहा है। इसी के चलते बुजुर्ग व विकलांग सहित अन्य लोगों को पेंशन नहीं मिल रहा है। जिसके चलते वह परेशान हैं। इसको लेकर कई बार उन्होंने जनपद पंचायत में गुहार लगाई, लेकिन सुनवाई नहीं होने के बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर से पेंशन दिलाने की मांग किए हैं।

ग्राम पंचायत सचिव का कहना है कि प्रभार नहीं मिलने के चलते सरपंच के हस्ताक्षर नहीं हो पा रहे हैं जिसके चलते पेंशन के साथ ही अन्य शासकीय योजनाओं के कार्य भी रुके हुए हैं। वही कलेक्टर ने कहा है कि इसको लेकर उन्होंने जिला पंचायत सीईओ को निर्देशित किए हैं और तत्काल ग्रामीणों के पेंशन वितरण करने के निर्देश दिए हैं

https://www.khabar36.com/elderly-villagers-of-bhainsa-village-appealed-to-the-collector-for-pension/