Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भोपाल जेएमबी केस: NIA ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, कहा- शरिया कानून को लागू करने के लिए हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे आतंकी

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पकड़े गए 6 आतंकवादियों के खिलाफ एनआईए ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में NIA ने खुलासा किया है कि ये सभी जेएमबी संगठन के टेररिस्ट मध्यप्रदेश में युवाओं को जिहाद के खिलाफ भड़का रहे थे। आतंकी शरिया कानून को लागू करने के लिए हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे। NIA ने बताया कि 6 में से 3 बांग्लादेश के आतंकवादी हैं, जो भारत में अवैध रूप से घुसपैठ करके भोपाल में रह रहे थे।

मंत्री तुलसी सिलावट के सामने जाहिर की नाराजगी: सिंधिया समर्थक इमरती देवी बोलीं- ग्रामीण क्षेत्रों में पात्र हितग्राहियों को नहीं मिल रहा योजनाओं का लाभ, जनता हमसे करती है सवाल

सभी आतंकवादियों के खिलाफ यूएपी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है। बांग्लादेश के पकड़े गए आतंकियों के कनेक्शन बिहार और मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के 2 लोगों से भी हैं। उन दोनों को भी आरोपी बनाया है।

सरकारी डॉक्टर ने छात्र से ली पांच सौ रिश्वत ! NCC कैंप जाने के लिए मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने गया था स्टूडेंट, पर्ची पर 500 पेड लिखकर दिया

बता दें कि मध्यप्रदेश एसटीएफ ने मार्च 2022 में ऐशबाग इलाके से JMB के 4 आतंकियों को पकड़ा था। जिसकी जांच बाद में NIA को सौंप दी गई थी। जिसके बाद अगस्त में NIA ने भोपाल से सटे ईंटखेड़ी इलाके से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था।

बंदूक की नोक पर रद्दी के टेंडर का आरोप! दफ्तर में हुआ हंगामा, प्रभारी मंत्री ने जमीन पर बैठकर सुनी समस्या VIDEO, कलेक्टर ने टेंडर प्रक्रिया पर लगाई रोक

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post भोपाल जेएमबी केस: NIA ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, कहा- शरिया कानून को लागू करने के लिए हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे आतंकी appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/big-news-nia-filed-chargesheet-against-6-terrorists-caught-in-bhopal/