Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
भोपाल में दर्दनाक हादसा : होटल की 6वीं मंजिल से गिरे पिता-पुत्र की मौत, एक गंभीर

भोपाल : मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है दरअसल होटल की 6वीं मंजिल से पहले पिता गिरे, फिर बेटा। बेटे के ऊपर एक और युवक गिरा। 15 मिनट तक तीनों वहीं तड़पते रहे। अस्पताल में पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकरी के मुताबिक भोपाल में रायसेन रोड स्थित होटल रेशुमराव में 6वीं मंजिल से पिता-पुत्र गिर गए। हादसा रविवार रात 10 बजे हुआ। ठेकेदार पिता-पुत्र और एक मजूदर सेंटरिंग सेट कर रहे थे। इसी बीच धक्का लगने से लकड़ी का एक पिलर खिसक गया। इससे तीनों 70 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर पड़े। बताया जा रहा है कि उन पर दिवाली तक काम पूरा करने का दबाव था।

कबीटपुरा निवासरी मोहम्मद हनीफ (50) सेंटरिंग ठेकेदार थे। उन्होंने रेशुमराव होटल के रेनोवेशन का ठेका लिया था। चार महीने से होटल में काम चल रहा था। रविवार की रात 10 बजे वे होटल के पीछे की तरफ 6वीं मंजिल पर अपने बेटे फरदीन (21) और एक मजदूर बद्री के साथ सेंटरिंग सेट कर रहे थे।

बलौदाबाजार : आंगनबाड़ी सहायिका के 6 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

दरअसल सेंटरिंग सेट करने के दौरान तीनों दो-दो फीट की दूरी पर थे। अचानक नीचे से सेंटरिंग का एक पिलर खिसक गया। उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला। सेंटरिंग भरभरा कर नीचे गिर आई। सबसे पहले हनीफ जमीन पर गिरे, इसके बाद उनका बेटा। फरदीन के ऊपर बद्री गिरा। 15 मिनट तक तीनों मौके पर ही तड़पते हुए पड़े रहे।

होटल स्टाफ ने गंभीर हालत में तीनों को शहर के ही नागपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पिता-पुत्र की मौत हो गई। डॉ. हरिओम वर्मा ने बताया कि मजदूर बद्री की पसलियां टूट गई हैं। सिर और ब्रेन में चोट है। पूरे घटनाक्रम में होटल मालिक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। काम करने वाले लोगों के लिए सेफ्टी के कोई इंतजाम नहीं किए गए थे। रात में काम कराया जा रहा था। बिलखिरिया थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

The post भोपाल में दर्दनाक हादसा : होटल की 6वीं मंजिल से गिरे पिता-पुत्र की मौत, एक गंभीर appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/traumatic-accident-in-bhopal-death-of-father-son-who-fell-from-6th-floor-of-hotel-one-serious/