Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री अकबर के बंगले में हुई कांग्रेस की बैठक : संभागीय सम्मेलन को लेकर बनाई रणनीति, CM बघेल ने कहा – सभी संभागों में कार्यकर्ताओं से होंगे रुबरु

सत्यपाल राजपूत, रायपुर. छत्तीसगढ़ में राजनीति दलों ने अपने-अपने स्तर पर विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है. कांग्रेस ने आज रात 9 बजे मोहम्मद अकबर के बंगले में बड़ी बैठक की, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा शामिल हुए.

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज मंत्री मोहम्मद अकबर के यहां बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को कैसे आगे बढाना है, कब-कब कहां होना है, इसे लेकर चर्चा की गई.

मंत्री मोहम्मद अकबर ने बताया कि बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया, चरण दास महंत विधानसभा अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा शामिल हुए. बैठक में कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन को लेकर रणनीति बनाई गई. बैठक के बाद सभी नेताओं ने डिनर भी किया.

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि अभी सभी संभागों में कांग्रेस का सम्मेलन होना है. शुक्रवार को जगदलपुर में बस्तर संभाग का सम्मेलन हुआ, जिसमें कार्यकर्ताओं से रुबरु हुए एवं विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जुटने के लिए कहा गया.
मरकाम ने बताया कि 7 मई को बिलासपुर, 8 को दुर्ग और 19 व 17 जून को अन्य संभागों में कांग्रेस का सम्मेलन प्रस्तावित है. इसमें कार्यकर्ताओं से रुबरु होंगे और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को टिप्स भी देंगे.

The post मंत्री अकबर के बंगले में हुई कांग्रेस की बैठक : संभागीय सम्मेलन को लेकर बनाई रणनीति, CM बघेल ने कहा – सभी संभागों में कार्यकर्ताओं से होंगे रुबरु appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/congress-meeting-held-at-minister-akbars-bungalow-strategy-made-for-divisional-conference/