Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री अमरजीत भगत ने बेनई से बम्बा मार्ग का भूमिपूजन कर सड़क निर्माण का किया शुभारंभ

रायपुर,18 जून 2023 : खाद्य और संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने आज यहां सीतापुर विकासखण्ड के ग्राम गिरूलडीह में ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी। ग्रामीणों ने मंत्री भगत का पारंपरिक नृत्य कर आत्मीय स्वागत किया।

मंत्री भगत ने इस मौके पर सीतापुर को जशपुर से जोड़ने वाली बेनई से बम्बा मार्ग का भूमिपूजन कर सड़क निर्माण का शुभारंभ किया। इस सड़क निर्माण की लागत 4 करोड़ 4 लाख रूपए है।

मंत्री भगत ने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जलप्रदाय सुविधा मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से ग्राम बेनई में जल-जीवन मिशन की शुरूआत की। उन्होंने ग्राम वासियों के मांग पर बेनई में विधायक निधि से सामुदायिक भवन निर्माण हेतु 5 लाख रूपए की स्वीकृति प्रदान की।

The post मंत्री अमरजीत भगत ने बेनई से बम्बा मार्ग का भूमिपूजन कर सड़क निर्माण का किया शुभारंभ appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/minister-mr-amarjeet-bhagat-inaugurated-road-construction-by-performing-bhumi-pujan-on-benai-to-bamba-road/