Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री कवासी लखमा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मदद करेंगे’

17.09.22| छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए अभी लगभग 1 साल से अधिक समय है, लेकिन यहां सियासत चरम पर है। आए दिन भाजपा-कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं। आज एक बार फिर मंत्री कवासी लखमा ने ऐसा बयान दे दिया है कि पक्ष और विपक्ष आमने सामने आ गए हैं।

दरअसल मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मदद करेंगे। वे पार्टी में जिम्मेदारी नहीं मिलने से नाराज हैं। रमन, बृजमोहन अंदर ही अंदर कांग्रेस की मदद करेंगे, दोनों चुप नही बैठेंगे और कांग्रेस को आशीर्वाद देंगे। रमन सिंह बेटे को टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं।

वहीं, बृजमोहन भाजपा के चाणक्य हैं, लेकिन उन्हें जिम्मेदारी नहीं दी गई। वहीं, मंत्री लखमा के बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि लखमा का बयान प्रायोजित और हास्यप्रद है। कांग्रेस चिंता करें कितने लोग पार्टी छोड़ रहे है? 2023 चुनाव से पहले कई कांग्रेसी बीजेपी में आएंगे। कांग्रेस के खिलाफ असंतोष से बीजेपी जीतेगी।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/17/minister-kawasi-lakhma-gave-a-big-statement-said-raman-singh-brijmohan-agarwal-will-help-congress-in-the-assembly-elections/