Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मंत्री जी का अनोखा आभार प्रदर्शन: सिंधिया और जनता के सामने ऊर्जा मंत्री ने टेका माथा, जानिए फिर क्या हुआ

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। अक्सर अपने कामों को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक बार फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला है। ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान सिंधिया समर्थक मंत्री तोमर ने न सिर्फ जनता और अपने मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का धन्यवाद किया बल्कि जमीन पर माथा टेक कर सभी का आभार जताया। इस दौरान उनका यह अंदाज देख वहां मौजूद लोग और मंत्री उनके कायल हो गए।  

हर ग्राम पंचायत में खुलेगी राशन की दुकानें: खाद्य मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, जानें और क्या कहा

मौका था हजीरा चौराहा स्थित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम का जहां ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो की सौगातों को लेकर केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे। वहीं एक बार फिर उन्हें चुनाव जीता कर मौका देने पर मंच से जनता का सिर झुकाकर आभार जताया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिंधिया ने कहा कि पिछले चार दिनों में मेरा करीब 18 विधानसभा का दौरा समाप्त हुआ है। 

फांसी के फंदे पर झूलता मिला छठी क्लास के छात्र का शव, छात्रावास में मचा कोहराम

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि मैंने भोपाल से विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरुआत की थी। इस दौरान दतिया, मुरैना, गुना, शिवपुरी, दतिया, भिंड, मुरैना और ग्वालियर का दौरा किया है। भारत विकसित संकल्प यात्रा का जो मिशन है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच और विचारधारा है। 

ग्वालियर एयरपोर्ट इतिहास में सबसे कम समय में बनने वाला हवाई अड्डा, निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री सिंधिया ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि 100% योजनाओं का एक-एक व्यक्ति को लाभ मिले यह प्रधानमंत्री की सोच है। संकल्प को पूरा करने पर हम लोग जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कार्यक्रम के दौरान योजनाओं के पात्रों को हितग्राही चैक,हितग्राही योजना कार्ड भी प्रदान किये।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/during-the-bharat-sankalp-yatra-program-energy-minister-pradyuman-singh-tomar-expressed-his-gratitude-to-the-public-and-minister-jyotiraditya-scindia-by-bowing-his-head-on-the-ground/