Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मणिपाल टाइगर्स ने पहली बार जीती लीजेंड्स क्रिकेट लीग

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के फाइनल मैच में मणिपाल टाइगर्स ने अर्बनराइजर्स हैदराबाद को धूल चटाई। हरभजन सिंह की टीम ने सुरेश रैना की टीम को फाइनल में 5 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 5 विकेट खोकर 187 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खेलते हुए टाइगर्स ने 5 विकेट पर 193 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच में रिकी क्लार्क और गुरकीरत सिंह की शानदार बल्लेबाजी रही। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी देखने को मिली।

LLC 2023: मणिपाल टाइगर्स ने अर्बेनाइजर्स हैदराबाद को चटाई धूल

दरअसल, LLC 2023 के फाइनल मैच में अर्बनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से रिकी क्लार्क और गुरकीरत सिंह ने अर्धशतकीय पारियां खेली, लेकिन इनकी पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी हुई।

क्लार्क के बल्ले से 52 गेंदों का सामना करते हुए 80 रन निकले, जबकि गुरकीरत सिंह ने 64 रनों की आतिशी पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर अर्बनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 187 रन का स्कोर खड़ा किया।

LLC 2023 Final: असेला गुणारत्ने रही मैच विनर 

इसके जवाब में टाइगर्स टीम के लिए मैच विनर असेला गुणारत्ने बनकर उबरी, जिन्होंने 29 गेंदों में 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 51 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। असेला के अलावा थिसारा परेरा ने नाबाद 13 गेंदों में 25 रन की पारी खेली। रॉबिन उथप्पा के बल्ले से 40 रन निकले। इस तरह मणिपाल टीम ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 193 रन बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया।

The post मणिपाल टाइगर्स ने पहली बार जीती लीजेंड्स क्रिकेट लीग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72711