Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया, मिलेंगी टॉप क्लास सुविधाएं

नई दिल्ली
मध्य प्रदेश के ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। आपको बता दें कि 534 करोड़ की लागत से इस एयरपोर्ट को बनाया गया है। इस दौरान राजमाता विजया राजे सिंधिया की मूर्ति का भी अनावरण किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट का वर्चुअल लोकार्पण किया है। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहे।

आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स को ग्वालियर की सांस्कृतिक ऐतिहासिक विरासत के दीदार भी होंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ग्वालियर एयरपोर्ट सिर्फ 16 महीने में तैयार हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ग्वालियर के न्यू एयरपोर्ट को आधुनिकता के साथ ही संस्कृतिक स्वरूप भी दिया गया है। ग्वालियर एयरपोर्ट से अभी आठ शहरों के लिए फ्लाइट उपलब्ध हैं और आने वाले समय में और भी फ्लाइट यहां से शुरू की जाएंगी।
 
इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अटल जी के द्वारा शुरू हुए इस एयरपोर्ट का नाम मेरे अजी अम्मा के नाम पर रखा गया था। मेरे पिताजी ने इस एयरपोर्ट का विकास किया और आज विकास का नया अध्याय लिखा जा रहा है।
 
केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि आज देश भर में एक साथ इतने एयरपोर्ट का शिलान्यास और लोकार्पण हो रहा है 75 साल में यह कभी नहीं हुआ। ग्वालियर में आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल मंगू भाई पटेल और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे।

 

The post मध्य प्रदेश के ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया, मिलेंगी टॉप क्लास सुविधाएं first appeared on .

The post मध्य प्रदेश के ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया, मिलेंगी टॉप क्लास सुविधाएं appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=136398