Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में फसल काटने वाली मशीन पलटी; तीन लोगों की मौत, एक घायल

जबलपुर
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में फसल काटने वाली एक मशीन पलट गई, जिससे तीन युवकों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर कुंडम शहर के पास हुई।

पुलिस उपाधीक्षक आकांक्षा उपाध्याय ने बताया कि पहिये वाली मशीन एक पुलिया की रेलिंग से टकराकर पलट गई और उसके नीचे दबने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अजय सिंह (25), पप्पू (25) और खूब सिंह (26) के रूप में हुई है।

 

The post मध्य प्रदेश के जबलपुर में फसल काटने वाली मशीन पलटी; तीन लोगों की मौत, एक घायल first appeared on .

The post मध्य प्रदेश के जबलपुर में फसल काटने वाली मशीन पलटी; तीन लोगों की मौत, एक घायल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=142383&utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=harvesting-machine-overturns-in-jabalpur-madhya-pradesh-three-people-died-one-injured