Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश में उपचुनाव आज: नगरीय निकाय और पंचायत के लिए वोटिंग शुरू, इस दिन आएंगे परिणाम

भोपाल। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत उप चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो गई है। पंचायतों में सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक और नगरीय निकायों में सुबह 7 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। नगरीय निकायों की मतगणना और निर्वाचन परिणामों की घोषणा 9 जनवरी को सुबह 9 बजे से होगी।

पंचायत उप निर्वाचन में पंचायत पद के लिये मतगणना मतदान के तुरंत बाद मतदान केंद्र में ही होगी। सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य की EVM में की जाने वाली मतगणना 9 जनवरी को संबंधित विकासखण्ड मुख्यालय पर सुबह 8 बजे से की जाएगी।

MP Morning News: सीएम मोहन और PCC चीफ के ताबड़तोड़ दौरे जारी, राजधानी में जूनियर डॉक्टर्स करेंगे हड़ताल, इन इलाकों में बिजली रहेगी गुल

सरपंच और जनपद पंचायत सदस्य पद के निर्वाचन परिणामों की घोषणा 9 जनवरी और जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन परिणाम की घोषणा 11 जनवरी को की जाएगी।

MP में VIP नंबर 1 बने सीएम मोहन: पांचवें पायदान पर शिवराज सिंह, पुलिस की इंटेलिजेंस शाखा ने जारी की वीआईपी श्रेणी की नई सूची

आपको बता दें कि प्रदेश के 9 हजार 220 पंच, 56 सरपंच, 15 जनपद पंचायत सदस्य और एक जिला पंचायत सदस्य के लिये उप चुनाव हो रहा है। इसी तरह विभिन्न नगरीय निकायों में 20 पार्षद पद के लिये उप निर्वाचन किया जा रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/madhya-pradesh-voting-begins-for-urban-body-and-panchayat-by-elections/