Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा : छिंदवाड़ा से लौट रही पुलिसकर्मियों से भरी बस पलटी, 21 घायल

राजगढ़ : सुबह करीब 4:15 बजे मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में चुनाव ड्यूटी पूरी कर चुके पुलिसकर्मियों से भरी बस नीम पानी ढाबा के पास टकरा गई. बैतूल के रास्ते राजगढ़ जा रही बस एक ट्रक से टकराने के बाद पलट गई, जिससे 21 लोग घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें :-Murder : शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी को लगाई आग, दर्दनाक मौत

ख़बरों के अनुसार, 21 घायल पुलिसकर्मियों में से 12 को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जबकि शेष नौ को आगे के इलाज के लिए बैतूल जिला अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बैतूल पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस अधिकारी बचाव कार्यों की निगरानी के लिए तुरंत दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। बैतूल कोतवाली पुलिस स्टेशन और गंज पुलिस स्टेशन के अधिकारी, अन्य पुलिसकर्मियों के साथ, यह सुनिश्चित करने के लिए बैतूल जिला अस्पताल पहुंचे कि घायलों को तुरंत चिकित्सा सुविधा मिले।

इसे भी पढ़ें :-Big News: इंफाल में मतदान केंद्र के पास गोलीबारी की घटना के तीन आरोप गिरफ्तार…

यह दुर्घटना मध्य प्रदेश की छह संसदीय सीटों- सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा- के लिए शुक्रवार को हुए मतदान के समापन के बाद हुई।

The post मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा : छिंदवाड़ा से लौट रही पुलिसकर्मियों से भरी बस पलटी, 21 घायल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/major-accident-in-madhya-pradesh-bus-full-of-policemen-returning-from-chhindwara-overturned-21-injured/