Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मध्य प्रदेश : शिव मंदिर में CA की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में CA की तैयारी कर रहा छात्र सुबह साढ़े छह बजे मंदिर में दर्शन करने पहुंचा। शिवलिंग के सामने सिर झुकाते ही उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस और फॉरेंसिंक साइंस एक्सपर्ट मामले की जांच कर रहे हैं।

ग्वालियर में CA की तैयारी कर रहे छात्र की सोमवार सुबह शिव मंदिर में हत्या कर दी गई। छात्र शिव मंदिर में भगवान की पिंडी पर सिर झुका रहा था, तभी उसके सिर पर पीछे से किसी ने धारदार हथियार से हमला किया। अचानक हमले से छात्र पिंडी के पास गिरा और वहां खून ही खून बिखर गया। जब लोग मंदिर पहुंचे, तो छात्र को लहूलुहान पड़ा देखा।

बिलासपुर : नीट, पीएटी प्रवेश परीक्षाओं के लिए निःशुल्क कोचिंग आवेदन 12 अक्टूबर तक

घटना गोल पहाड़िया पुलिस चौकी के ठीक सामने शिव मंदिर में हुई है। पुलिस ने छात्र के शव को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या किसने की? क्या वजह रही? पुलिस इसका पता लगा रही है।

शहर के गोल पहाड़िया तिघरा रोड निवासी रिंकू उर्फ अमर रजक (26) पुत्र रामबाबू रजक CA (चार्टट अकाउंटेंट) की तैयारी कर रहा था। वह सोमवार सुबह 6.30 बजे घर के पास ही पुराने शिव मंदिर में पूजा करने के लिए निकला था। कुछ देर बाद जब लोग यहां पहुंचे, तो देखा कि मंदिर में खून ही खून पड़ा है। छात्र का शव मंदिर में शिवलिंग के पास पड़ा था। मंदिर के ठीक सामने जनकगंज थाने की गोल पहाड़िया पुलिस चौकी है। तत्काल लोगों ने चौकी पर सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र को जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की पहचान होते ही परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट सीनियर साइंटिस्ट अखिलेश भार्गव को मौके पर बुलाया। एक्सपर्ट ने भी जांच कर अपनी राय पुलिस को दी है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

The post मध्य प्रदेश : शिव मंदिर में CA की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, पुलिस जांच में जुटी appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/madhya-pradesh-murder-of-student-preparing-for-ca-in-shiv-temple-police-engaged-in-investigation/