Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महंगी दवाइयां कम से कम लागत पर उपलब्‍ध कराना सरकार की प्राथमिकता- मोदी

नई दिल्ली 07 जून।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि देशभर में सबसे महंगी दवाइयां कम से कम लागत पर उपलब्‍ध कराना, सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक है।

    श्री मोदी आज देशभर में दो हजार प्राथमिक कृषि ऋणसमितियों को प्रधानमंत्री भारतीय जन-औषधि केन्‍द्र खोलने की अनुमति देने के बारे में गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट का जवाब दे रहे थे।

   श्री मोदी ने विश्‍वास व्‍यक्‍त किया कि सहकारिता क्षेत्र में किए गए इस बड़े उपाय से ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का जीवन सुगम बनाने में मदद मिलेगी।

The post महंगी दवाइयां कम से कम लागत पर उपलब्‍ध कराना सरकार की प्राथमिकता- मोदी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55794