Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आग से 13 लोग झुलसे, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में हुए भयानक हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया. उज्जैन महाकाल मंदिर में एक भयानक हादसा हुआ. मंदिर में आरती के दौरान आग लग गई, हादसे में मुख्य पुजारी समेत 13 लोग झुलस गए.

प्रधानमंत्री मोदी ने पोस्ट शेयर कर पीड़ितों के जल्द बेहतर होने की कामना की साथ ही राज्य सरकार से पीड़ितों की मदद करने के लिए कहा. पीएम ने कहा उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है. इस हादसे में घायल सभी श्रद्धालुओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हर संभव मदद में जुटा है.

सीएम ने की पीड़ितों से मुलाकात

इस भयानक हादसे के दौरान मंदिर में राज्य के सीएम मोहन यादव के बेटे और बेटी भी मौजूद थे. मुख्य पुजारी समेत 13 लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है. सीएम मोहन यादव महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना में घायल व्यक्तियों से मिलने इंदौर के अरबिंदो अस्पताल पहुंचें जहां उन्होनें पीड़ितों का हाल चाल जाना साथ ही डॉक्टरों से चर्चा भी की. इस दौरान नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और तुलसीराम सिलावट भी उपस्थित रहे.

https://khabar36.com/13-people-burnt-in-fire-in-the-sanctum-sanctorum-of-mahakal-temple-prime-minister-expressed-grief/