Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महादेव सट्टा एप संचालकों के खिलाफ जारी होगी रेड कॉर्नर नोटिस

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
रायपुर। महादेव सट्टा एप के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपने रूख को और कड़ा कर लिया है। इनके संचालकों के खिलाफ इंटरपोल से संपर्क करने के साथ ही ईडी अब रेड कॉर्नर नोटिस जारी कराने की तैयारी में लग चुकी है।

आज ईडी ने महादेव सट्टा एप के प्रमुख संचालकों सौरभ चंद्राकर के साथ ही रवि उप्‍पल के खिलाफ रायपुर की विशेष अदालत से अरेस्‍ट वारंट जारी कराने में सफलता प्राप्‍त की है। दरअसल, दोनों छत्‍तीसगढ़ के मूल निवासी हैं लेकिन इन दिनों विदेशों में रह रहे हैं।

रायपुर की विशेष अदालत में आज विशेष न्‍यायाधीश अजय सिंह राजपूत के समक्ष ईडी ने एक आवेदन दिया था। ईडी के विशेष लोक अभियोजक डॉ. सौरभ कुमार पांडे के मुताबिक चंद्राकर और उप्‍पल को फिलहाल दुबई निवासी बताया जाता है। दोनों की तलाश की जा रही है लेकिन फिलहाल दोनों फरार हैं।

ईडी के आवेदन पर दोनों के विरूद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है। अब ईडी इंटरपोल के संपर्क में है। संभावना जताई जा रही है कि 24 घंटे के भीतर दोनों के विरूद्ध रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो जाएगा। नोटिस जारी होते ही दोनों को कभी भी गिरफ्त में लिया जा सकता है।

http://www.nationalert.in/?p=11742