Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखा पत्र,

04.02.23|बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सीएम का आभार जताया है। दरअसल, सीएम बघेल ने मकर संक्रांति पर एक्टर को मिलेट के खाद्य पदार्थ के गिफ्ट हैंपर्स भेजे थे। ये उन्होंने कई एक्टर और एक्ट्रेसेस को भेजे थे। इसके माध्यम से उन्होंने सभी को त्यौहार की बधाई दी थी। इसकी जानकारी भी सीएम ने खुद ट्विटर पर शेयर की थी। इस पर अब अमिताभ बच्चन ने पत्र लिख सीएम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ वैसे तो कई विशेषताओं के लिए प्रसिद्ध है। आपकी ओर से भेजे गए मिलेट के खाद्य प्रदार्थों के लिए धन्यवाद।

सीएम ने ट्विटर पर शेयर किया लेटर

इसके बाद सीएम ने ट्विटर पर ये लेटर शेयर करते हुए कहा है कि आदरणीय अमिताभ बच्चन जी नमस्कार! आपके द्वारा प्रेषित शुभकामना पत्र प्राप्त हुआ है। छत्तीसगढ़ की उदारता को रेखांकित करने के लिए आपका धन्यवाद। “मिलेट राज्य” के रूप में छत्तीसगढ़ के विश्व विख्यात बनने की शुभकामनाओं के लिए हम सबकी तरफ से बहुत आभार।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/02/04/megastar-amitabh-bachchan-wrote-a-letter-to-chief-minister-bhupesh-baghel/