Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महान आर्यमान सिंधिया ने राजनीति में आने से किया इनकार: मंत्री कप टूर्नामेंट के शुभारंभ के दौरान कहा- पॉलिटिक्स में आए बगैर भी की जा सकती है जनसेवा

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शुक्रवार से ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) का मंत्री कप टूर्नामेंट 2023 शुरू हो गया है। ग्वालियर डिवीजन क्रिकेट एसोसिशन (GDCA) के उपाध्यक्ष युवराज महान आर्यमान सिंधिया ने क्रिकेट पिच पर बैटिंग कर इसका शुभारंभ किया।

‘वो मामा नहीं मामू है’: दिग्विजय ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार 

इस दौरान एसोसिशन के उपाध्यक्ष महान आर्यमन सिंधिया ने कहा कि क्रिकेट टूर्नामेंट युवाओं को जोड़ने का काम करता है, इस टुर्नामेंट में युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। ग्रामीण प्रतिभाएं भी आगे आकर रणजी जैसे मैचों में शामिल होंगी।

राजनीति में आने से किया इनकार

वहीं सियासत में आने के सवाल पर महान आर्यमन सिंधिया ने साफ इनकार किया है। युवराज महान आर्यमन ने कहा कि हमारा लक्ष्य जनसेवा है, राजनीति में आए बगैर भी जन सेवा की जा सकती है। जनसेवा दिल से होती है, जैसे मेरे पिताजी (ज्योतिरादित्य सिंधिया) और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जी दिल से जनसेवा करते हैं।

शादी में ‘बवंडर’: रस्म के दौरान पतंग की तरह उड़ गए टेंट और मंडप, देखिए VIDEO

वही क्षेत्रीय विधायक और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि इस तरह के आयोजन के जरिए युवाओं के अंदर उर्जा आती है। क्षेत्र से कई प्रतिभाएं भी बाहर निकल कर आती हैं। क्षेत्र के युवा इस आयोजन को सफल बना रहे हैं।

Morena News: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, झोपड़ी में आग लगने से 4 मवेशी जिंदा जले

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post महान आर्यमान सिंधिया ने राजनीति में आने से किया इनकार: मंत्री कप टूर्नामेंट के शुभारंभ के दौरान कहा- पॉलिटिक्स में आए बगैर भी की जा सकती है जनसेवा appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/mp-gwalior-mahaan-aryaman-scindia-refused-to-join-politics/