Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
महिला की हादसे में दर्दनाक मौत, भड़के ग्रामीणों ने सर्विस रोड किया जाम

26.05.23| सिक्स लाइन की सर्विस रोड पर आज फिर एक महिला की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. चार दिन पहले भी सांकरा धनेली में 3 लोगों की मौत हो चुकी है. महिला की मौत से भड़के ग्रामीणों ने सर्विस रोड को जाम कर दिया

अंडरब्रिज विहीन औद्योगिक क्षेत्र से गुजरी सिक्स लाइन एवं संकीर्ण सर्विस रोड उस पर भी अवैध पार्किंग की वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं. सुबह करीब साढ़े नौ बजे सांकरा चौक पर एक दुपहिया को हाइवा ने रौंद दिया, जिससे दोपहिया सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सर्विस रोड को जाम कर दिया है.

ग्रामीणों का कहना है कि एनएचएआई की मनमानी से यह सड़क खूनी सड़क बन गई है. पखवाड़े भर पहले मुरेठी की महिला सरपंच की भी इसी मार्ग पर हादसे में मौत हुई थी. ग्रामीण सांकरा में अंडरब्रिज एवं सिक्स लाइन पर दोनों तरफ से चढ़ने-उतरने मार्ग बनाने की मांग को लेकर कई बार ज्ञापन भी दे चुके हैं, लेकिन शासन प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/05/26/painful-death-of-a-woman-in-an-accident-angry-villagers-jammed-the-service-road/