Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मांदर की थाप पर थिरके संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत…..देखिये मनमोहक वीडियो

बलरामपुर। आदिवासी समुदाय का प्रसिद्ध करमा पर्व गुरुवार को बलरामपुर जिले में काफी धूमधाम से मनाया गया. संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी कर्मा पर्व में जमकर नाचे और मांदर भी बजाया. सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुषों ने एक साथ करमा नृत्य पर डांस किया और इस त्यौहार को यादगार बनाया।

कार्यक्रम राजपुर (जिला बलरामपुर) के विकासखंड में आयोजित किया गया जहां बड़ी संख्या में नर्तक दलों और ग्रामीणों से भाग लिया, दसई करमा महोत्सव में शामिल होकर मंत्री श्री भगत ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत कर उनका उत्साहवर्धन किया।

मंत्री श्री भगत ने कहा कि राज्य सरकार लगतार लोक कला और संस्कृति को बढ़ावा देने अलग अलग क्षेत्र में कार्य कर रही है, हर संभव प्रयास है की हमारे कला और संस्कृति को और मजबूती के साथ देश विदेश के साथ जोड़ा जा सके उन्होंने कहा इस आयोजन में कलाकारों की प्रस्तुति मनमोहक रही और इस तरह के कार्यक्रम हमारी सांस्कृतिक कला को सहेजकर रखते हैं, ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन निरन्तर होते रहना चाहिए।

https://www.khabar36.com/watch-adorable-video/