Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माइक्रो वाटरशेड योजना का संयुक्त सीईओ ने किया निरीक्षण

कोण्डागांव, 29 सितम्बर 2022 : छत्तीसगढ़ राज्य की राज्य स्तरीय जल ग्रहण प्रबंधन की नोडल एजेंसी छत्तीसगढ़ राज्य जल ग्रहण प्रबंधन एजेंसी रायपुर के संयुक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी कपिल देव दीपक द्वारा मिली वाटर शेड अंतर्गत विकासखंड कोण्डागांव के माइक्रो वाटरशेड छोटेबंजोड़ा, नेवता तथा मुलमुला में संस्था मूलक कार्यों का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश प्रदाय किया गया।

उनके द्वारा फरसगांव बेड़ा के तालाब में पचरी निर्माण का निरीक्षण भी किया गया। जिसमें उन्होंने दीवार लेखन तथा ग्राम बफना के प्लांटेशन एरिया में फलदार वृक्ष प्लांटेशन की जगह छायादार क्षेत्रों में उगने वाली फसलों जैसे हल्दी एवं अदरक की खेती हेतु निर्देशित किया।

नेवता में नाली निर्माण स्थल में सही बोर्ड लगाने एवं मुलमुला में नाली निर्माण स्थल में योजना से संबंधित बोर्ड लगाने हेतु निर्देशित किया गया। इस भ्रमण कार्यक्रम में परियोजना अधिकारी उग्रेश कुमार देवांगन, डब्ल्यूडीटी कैलाश बघेल, रामटेके एवं वाटरशेड समिति के सदस्य संजय करण, प्रकाश तिवारी, भागवत पांडे व भारत देवांगन उपस्थित रहे।

The post माइक्रो वाटरशेड योजना का संयुक्त सीईओ ने किया निरीक्षण appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/joint-ceo-inspected-micro-watershed-scheme/