Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
माओवादी के थिंक टैंक कटकम सुदर्शन की हार्ट अटैक से मौत

सुकमा:  माओवादी संगठन के थिंक टैंक के रूप में पहचाने जाने वाले नक्सली नेता कटकम सुदर्शन उर्फ़ आनंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इस बात की जानकारी खुद नक्सलियों की केंद्रीय कमेटी के प्रवक्ता अभय ने प्रेस नोट जारी कर दी है। बीते पांच दशक से नक्सलियों के संगठन में सक्रिय था सुदर्शन की मौत से नक्सली संगठन को बड़ी क्षती हुई है।

 जानकारी के अनुसार कटकम सुदर्शन बीते लम्बे समय से बीमार चल रहा था और 31 मई को हार्ट अटैक से सुदर्शन की मौत हो गई। मृतक सुदर्शन का अंतिम संस्कार माओवादियों ने किया। बताया जा रहा है बीते कई दिनों से सुदर्शन का नक्सलियों के दण्डकारण्य स्थित गोरिल्ला बेस में ही इलाज चल रहा था।

https://www.khabar36.com/maoist-think-tank-katkam-sudarshan-dies-of-heart-attack/