Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मानदेय के लिए महीनों से भटक रही मितानिन, कलेक्टर से पुनः लगाई गुहार

नितिन@रायगढ़। शहरी स्वास्थ्य मितानिन के द्वारा मानदेय बढ़ाने के लिए एक महीना पहले ज्ञापान दिया गया था। जिसकी आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

इस कारण शहरी मितानिनों का एक दल दोबारा कलेक्टर से मिलने आया। दल का नेतृत्व कर रही महिला मितानिन ने मिडिया कर्मियों को बताया कि मौसम की मार और दूसरी निजी समस्याओं को अनदेखा कर हम शहरी मितानिन इतनी कड़ी सेवा दे रही हैं। इस के बाद भी अगर हमें मानदेय के लिए महीनों भटकना पड़े यह कहां तक उचित है। पिछले तीन महीने से हमें हमारी प्रोत्साहन राशि नहीं मिली है। इसकी वजह से हमें गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। आज जब हम कलेक्टर सर से मिले है तो हमें आश्वासन मिला है कि आज हमें बकाया प्रोत्साहन राशि मिल जाएगी। आज अगर राशि नही मिली तो मजबूर होकर हमें सीएमओ मैडम के कार्यालय का घेराव करना पड़ेगा।

https://www.khabar36.com/mitanin-wandering-for-months-for-honorarium/