Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मिथुन ने बताया शाहरुख-सलमान के स्टारडम का राज…

मिथुन ने कहा कि आज के समय में एक्टर का सुपरस्टार बनना खत्म हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन सिंगल स्क्रीन की बदौलत सुपरस्टार बने।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में कई बड़े सितारों का स्टारडम लोगों ने देखा है। राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन तक के किस्से मनोरंजन जगत में काफी मशहूर है। हाल ही में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने एक बातचीत में स्टारडम की अवधारणा पर खुलकर अपने विचार रखे। इस दौरान अभिनेता ने बताया कि यह कैसे धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। इसके पीछे की वजह वे सिंगल स्क्रीन्स की संख्या के कम होने को मानते हैं।

मिथुन ने बताया स्टारडम का राज
मिथुन ने कहा कि आज के समय में सुपरस्टार बनना खत्म हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि चाहे वह अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान या फिर ऋतिक रोशन हों, वे सभी सिंगल स्क्रीन की बदौलत सुपरस्टार बने और इसलिए उनका करियर लंबा रहा है। उन्होंने कहा कि आजकल एक फिल्म केवल कुछ दिनों तक चलती है और यह आपको सुपरस्टार नहीं बनने देती। इसलिए आपको प्रयास करते रहना होगा।

काबुलीवाला में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो मिथुन जल्द् ही बंगाली फिल्म काबुलीवाला में नजर आएंगे। इसका निर्देशन सुमन घोष ने किया है। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। यह एक ऐसी कहानी है जो लगभग हर बंगाली के दिल के करीब है। फैंस को उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग को लेकर सुमन ने एक बातचीत में बताया था कि हमें फिल्म में अफगानिस्तान दिखाना था, क्योंकि रहमत वहीं से आता है। वहां की राजनीतिक स्थिति के कारण देश में शूटिंग करना संभव नहीं था। इसलिए हमने उन जगहों की तलाश की जहां का इलाका अफगानिस्तान जैसा है। हमने अंततः कारगिल में इसे शूट किया।

The post मिथुन ने बताया शाहरुख-सलमान के स्टारडम का राज… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72986