Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मिराज सिनेमा सील, सिनेमा प्रबंधन के ऊपर 7 करोड़ रुपए का बकाया

04.02.23| भिलाई स्टील प्लांट (BSP) के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट ने शनिवार सुबह बड़ी कार्रवाई की। BSP की टीम ने सिविक सेंटर स्थित मिराज सिनेमा को सील कर दिया है। बीएसपी का आरोप है मिराज सिनेमा प्रबंधन के ऊपर 7 करोड़ रुपए का बकाया था। उसे जमा न करने पर उन्होंने ये कार्रवाई की है। वहीं मिराज सिनेमा प्रबंधन ने इस कार्रवाई को गलत करार देते हुए कहा कि बीएसपी ने न्यायालयीन प्रक्रिया की अवहेलना की है। सिविक सेंटर भिलाई टाउनशिप का हृदय कहा जाता है। यहां चौपाटी से लेकर सिनेमा, रेस्टोरेंट सहित कई बड़ी-बड़ी दुकाने हैं। इसमें सबसे फेमस मिराज सिनेमा है। टाउनशिप के सभी लोग यहीं फिल्म देखने जाते हैं। बीएसपी इंफोर्समेंट के हेड केके यादव शनिवार सुबह तहसीलदार और पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और सिनेमा परिसर को सील कर दिया। कार्रवाई करने पहुंचे ढाल सिंह विसेन नायब तहसीलदार ने बताया कि बीएसपी के द्वारा मिराज सिनेमा में सीलिंग की कार्रवाई की गई है। बीएसपी को सिनेमा प्रबंधन से लगभग 6.92 करोड़ रुपए लेना था। नोटिस देने के बाद भी वो नहीं दिया जा रहा था। इसके चलते ये कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई के दौरान बीएसपी ने सिनेमा परिसर में संचालित लाइफ फिटनेस जिम सेंटर को भी सील कर दिया है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/02/04/miraj-cinema-sealed-cinema-management-owes-rs-7-crore/