Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली : कलेक्टर ने इव्हीएम व व्हीव्हीपेट मशीनों के एफएलसी कार्य का निरीक्षण किया

मुंगेली 21 जून 2023 : भारत निर्वाचन आयोग एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ रायपुर के निर्देशानुसार आगामी विधानसभा निर्वाचन अंतर्गत जिला स्तर पर ईव्हीएम एवं व्हीव्हीपीएटी मशीनों की प्रथम स्तरीय जांच किया जा रहा है।

जिसके तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल देव ने आज जिला कलेक्टोरेट स्थित जनदर्शन कक्ष में रखे गए इव्हीएम व व्हीव्हीपेट मशीनों का फस्र्ट लेवल चेकिंग (एफएलसी) कार्य का निरीक्षण किया।

जांच में सही पाए जाने वाले मशीनों का उपयोग आगामी विधानसभा निर्वाचन में मतदान कार्य के लिए किया जाएगा। बता दें कि जिले के लिए 1227 बीयू, 729 सीयू और 910 व्हीव्हीपेट मशीन प्राप्त हुआ है।

जिसका एफएलसी कार्य ईसीआई हैदराबाद के इंजीनियर द्वारा किया जा रहा है। यह कार्य 25 जून तक किया जाएगा। इस अवसर पर अपर कलेक्टर तीर्थराज अग्रवाल, उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण तिवारी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

The post मुंगेली : कलेक्टर ने इव्हीएम व व्हीव्हीपेट मशीनों के एफएलसी कार्य का निरीक्षण किया appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/mungeli-collector-inspected-flc-work-of-evm-and-vvpat-machines/