Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली के लिए ऐतहासिक दिन, गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम, ये हैं सफलता का कारण

गुड्डू यादव@मुंगेली। जिले  के लिए आज का दिन किसी ऐतिहासिक दिन से कम नहीं है। क्योंकि आज मुंगेली जिले का नाम गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में  दर्ज हुआ। जिले के स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा अभिनव पहल करते हुए लोकसभा निर्वाचन 2024 में शतप्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए 01 लाख 06 हजार 844 संकल्प पत्र का रिकार्ड गोल्डन बुक में दर्ज कराया गया। डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय संकल्प पत्र महाभियान कार्यक्रम में गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की स्टेट हेड  सोनल शर्मा ने 04 हजार से अधिक शिक्षकों की उपस्थिति में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन  राहुल देव को इस उपलब्धि के लिए सर्टिफिकेट प्रदान किया। उन्होंने बताया कि गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड एक विशिष्ट अंतर्राष्ट्रीय रिकॉर्ड बुक है। इस रिकॉर्ड बुक का उद्देश्य उन लोगों को एक मंच देना है जिनमें विशिष्ट प्रतिभा छिपी है, जो दूसरों से आगे खड़े होना चाहते हैं और अद्वितीय प्रयास करके इतिहास के सुनहरे पन्नों में अपना नाम दर्ज कराना चाहते हैं। मुंगेली कलेक्टर के मार्गदर्शन में शिक्षा विभाग द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जो अभिनव पहल किया गया है, वह सराहनीय है। उन्होंने जिला प्रशासन और पूरी टीम को बधाई दी।

https://khabar36.com/historic-day-for-mungeli/