Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंगेली : ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का हुआ समापन

मुंगेली : जिले में ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन राज्य शासन के निर्देशानुसार गत 01 जून से 21 जून तक किया गया। जिसमें विभिन्न खेलों का प्रशिक्षण खिलाड़ियों को दिया गया।

जिसका समापन आज नवम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श कृषि उपज मंडी परिसर में किया गया तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष लेखनी सोनू चंद्राकर, राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष थानेश्वर साहू, छत्तीसगढ़ अनुसूचित जाति प्राधिकरण के सदस्य सुरत्नावली कौशल, नगरपालिका मुंगेली के अध्यक्ष हेमेन्द्र गोस्वामी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजीत बनर्जी, आदर्श कृषि उपज मंडी समिति के अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय,

कलेक्टर राहुल देव एवं अन्य अतिथियों की उपस्थिति में उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ट्रैकसूट व प्रशिक्षण प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। वहीं विभिन्न खेलों के प्रशिक्षकों को व प्रशिक्षण केन्द्र के बालक-बालिकाओं को भी उपहार स्वरूप टी शर्ट एवं प्रमाण पत्र दिया गया। इस अवसर पर सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

वरिष्ठ खेल अधिकारी ने बताया कि ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण के तहत जिला मुख्यालय स्थित डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में क्रिकेट, फुटबॉल, ताईक्वांडो, व्हालीबाल, मलखम खेल, जिला मुख्यालय के दाउपारा स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल में व्हालीबॉल, विकासखण्ड पथरिया के शा.उ.मा.वि. पड़ियाईन में तीरंदाजी, विकासखण्ड लोरमी के शा.उ.मा.वि. डोंगरिया में टेबल टेनिस, शा.उ.मा.वि. गोड़खाम्ही में बॉक्सिंग,

विकासखण्ड मुंगेली के शा.उ.मा.वि. दशरंगपुर में तलवारबाजी, शा.पू.मा.शा. गीधा में कबड्डी खेल का प्रशिक्षण दिया गया। जिसका स्थानीय स्तर पर संबंधित प्रशिक्षण केन्द्रों में ही समापन किया गया तथा जिला मुख्यालय में आयोजित प्रशिक्षण शिविर का आज आदर्श कृषि उपज मंडी परिसर में समापन किया गया।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण में विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 01-01 बालक व 01-01 बालिकाओं को ट्रैकसूट व प्रशिक्षण प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। जिसमें कराते में अंश सोनी एवं वेदा सिंह निषाद, तलवारबाजी में प्रभात बघेल एवं पूर्वा खरे, कबड्डी में तुषार यादव एवं खुशबू निषाद, व्हालीबाल में सुजल मसीह एवं आरती ठाकुर, ताईक्वांडों में रवि सोनवानी एवं मोनिका दिवाकर,

फुटबाल में संचित केरकेट्टा एवं शियोना मसीह, क्रिकेट में श्रीसंत एवं देवकी यादव, मलखम में धनमंत्री खाण्डे एवं पूजा बंजारा, तीरंदाजी में रितेश साहू एवं खिलेश्वरी साहू, टेबल टेनिस में अंकुश एवं निधि तथा बाक्सिंग में संजय और हंसिनी शामिल हैं।

The post मुंगेली : ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का हुआ समापन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/mungeli-summer-sports-training-camp-ends/