Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुंबई से सामने आया दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक मामला…

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है। यहां एक 56 साल के शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर का कत्ल कर दिया और फिर आरी से शव के टुकड़े कर डाले। यही नहीं आसपास में किसी को शक ना हो और बदबू ना आए, इसके लिए वह शरीर के टुकड़े एक-एक कर फेंकता रहा। पुलिस सूत्रों का तो यहां तक करना है कि मनोज नाम का यह शख्स लिव इन पार्टनर सरस्वती के शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबालता भी था ताकि बदबू को खत्म कर सके। उसके घर से 32 साल की सरस्वती के शरीर के निचले अंग ही पाए गए हैं, जबकि ऊपरी हिस्से को मनोज ने गायब कर दिया। 

पुलिस सूत्रों ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि यह वीभत्स हत्याकांड शायद दो से तीन पहले ही हुआ था। 56 साल के मनोज साहनी के साथ 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। दोनों मीरा रोड पर स्थित गीता नगर की आकाशदीप बिल्डिंग में रह रहे थे। आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों ही यहां तीन साल से साथ रह रहे थे। नयानगर पुलिस का कहना है कि बुधवार को बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों ने शिकायत की थी। इन लोगों का कहना था कि कपल जिस फ्लैट में रहता है, वहां से बदबू आ रही है। 

घर में मिले शव के टुकड़े, निचला हिस्सा ही बचा; क्या बोली पुलिस

शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो फ्लैट के अंदर से शव के टुकड़े मिले हैं और मनोज साहनी को अरेस्ट कर लिया गया है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर जयंत बाजबाले ने कहा कि हमने साहनी को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि उसने क्यों मर्डर को अंजाम दिया और कैसे यह हत्याकांड हुआ। उन्होंने कहा कि हमें शक है कि मनोज ने अपनी लिव इन पार्टनर को मारकर उसके शव के टुकड़े कर डाले और फिर उन्हें ठिकाने लगा रहा था ताकि किसी को पता ना चले। नयानगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला के शव के टुकड़े अब भी गायब हैं। 

The post मुंबई से सामने आया दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक मामला… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55839