Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्तार अंसारी को 1991 के अवधेश राय हत्याकांड में उम्रकैद की सजा

वाराणसी 05 जून।पूर्वी उत्तरप्रदेश के चर्चित माफिया सरगना मुख्‍तार अंसारी को यहां की एमपी-एमएलए अदालत ने 32 वर्ष पूर्व अवधेश राय की हत्‍या के मामले में दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास और एक लाख रूपये जुर्माने की सजा सुनाई।

   न्यायालय ने मुकदमें में एक अन्य धारा के तहत मुख्तार अंसारी पर 20 हजार रूपये का अतिरिक्त जुर्माना भी लगाया। सजा सुनाये जाने के दौरान मुख्तार अंसारी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बांदा जेल से जुड़ा था।

   अगस्‍त 1991 में कांग्रेस नेता और विधायक अजय राय के भाई अवधेश राय को वाराणसी में अजय राय के घर के बाहर गोली मार दी गई थी। 

The post मुख्तार अंसारी को 1991 के अवधेश राय हत्याकांड में उम्रकैद की सजा appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55639