Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री के करीबी मंत्री के साले पर कसा शिकंजा, ED और IT ने एकसाथ मारा छापा

बेगूसराय। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर गुरुवार सुबह एक साथ ईडी और इनकम टैक्स ने छापा मारा। ईडी और इनकम टैक्स की टीम एक साथ विजय चौधरी के साले अजय कुमार सिंह के घर छापा मारने पहुंची, जिससे हड़कंप मच गया।

मिली जानकरी के अनुसार, जांच एजेंसी के अधिकारी सात वाहनों से कार्रवाई करने पहुंचे। सभी वाहन रांची और पटना नंबर के हैं। अजय कुमार सिंह उर्फ कारू सिंह के बेगूसराय के श्रीकृष्ण नगर स्थित आवास पर जांच एजेंसी की कार्रवाई चल रही है। अजय सिंह का लोहा फैक्ट्री समेत दर्जन भर से ज्यादा उद्योग धंधे हैं।

यह भी पढ़ें:-सूरजपुर : बदल रही जर्जर विद्यालय भवनों की तस्वीर, आकर्षक स्वरूप में तब्दील हो रही हजारों भवन

इधर, घर के बाहर एसएसबी के जवानों को तैनात किया गया है। गली में किसी के घुसने पर मनाही है। वहीं, मीडिया को देखते हुए घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया गया है।

इधर, छापेमारी पूरी होने के बाद ही आईटी और ईडी के अधिकारी मामलों को लेकर कुछ बताएंगे। वहीं, बिहार में कल विपक्षी एकता की बैठक है। विपक्ष के नेताओं का पटना आने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में नीतीश कुमार के मंत्री के रिश्तेदार के घर छापेमारी से सियासी जगत में खलबली मच गई है।

यह भी पढ़ें:-छत्तीसगढ़ : नरवा विकास कार्यक्रम, वनांचलों में बढ़ रहा सिंचाई का रकबा

The post मुख्यमंत्री के करीबी मंत्री के साले पर कसा शिकंजा, ED और IT ने एकसाथ मारा छापा appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/ed-and-it-raid-together-on-the-brother-in-law-of-the-minister-close-to-the-chief-minister/