Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री बघेल ने शासकीय प्री मैट्रिक अनुसूचित जनजाति बालक छात्रावास कुंजेमुरा का किया निरीक्षण

13.09.22| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात के क्रम में आज बिलासपुर संभाग अंतर्गत रायगढ़ जिले के विधानसभा क्षेत्र लैलूंगा, विकासखंड तमनार के ग्राम कुंजेमुरा मे शासकीय प्री मैट्रिक अनुसूचित जनजाति बालक छात्रावास कुंजेमुरा का औचक निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री बघेल के छात्रावास आगमन पर छात्रावास के बच्चो द्वारा मुख्यमंत्री को पुष्प गुच्छ भेट कर स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री द्वारा छात्रावास परिसर के रसोई कक्ष, छात्रावास मे बनाये जाने वाले भोजन सब्जी, स्नानागार, बच्चो के रहने के जगह, बेड व्यवस्था, साफ सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओ का जायज़ा लिया। इसके साथ ही इस अवसर पर उनके द्वारा छात्रावास के बच्चो को नोट-बुक, कंपास बॉक्स, लोवर, टी-शर्ट, बैट-बाल सहित अन्य खेल सामग्री का वितरण किया गया।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/13/chief-minister-baghel-inspected-the-government-pre-matric-scheduled-tribe-boys-hostel-kunjemura/