Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट के विधायक ने किया शुभारंभ

जशपुर।कनकुरी विधानसभा के तीनों ब्लॉक में होने वाली मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा का का शुरुआत हो चुका है जिसका शुभारम्भ कुनकुरी विधायक और संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने कुनकुरी और दुलदुला में किया ।

विधायक यूडी मिंज ने खिलाड़ियों और उपस्थित आमजनों को संबोधित करते हुए कहा कि इस टूर्नामेंट का आयोजन इसलिए किया जा रहा है कि हमारे क्षेत्र हमारे जिले के खिलाड़ी चुनकर बाहर निकलें और अपनी प्रतिभा को निखारें।

उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में बहुत ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको बड़े आयोजन में खेलने का मौका प्राप्त हो और भविष्य में अच्छा खेल का प्रदर्शन कर राष्ट्रीय खेलों के टीम का हिस्सा बनें ।

हम खेल को बढ़ावा देते हुए एक अच्छे टीम एक अच्छे खिलाड़ी का चयन हो जो हमारी टीम और राज्य सहित देश में अपना परचम लहरा सके ये सब आयोजन आपलोगों की प्रतिभा और खेल को प्रदर्शित करने के लिये आयोजित किया गया है आपसभी अच्छे ढंग से खेलकर हमारे राज्य और देश की टीमों में हिस्सा लें ये हमारे लिए गर्व की बात होगी।

The post मुख्यमंत्री ब्लॉक स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट के विधायक ने किया शुभारंभ appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/chief-minister-mla-inaugurated-the-block-level-football-tournament/