Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा को एयरपोर्ट पर रोका गया, पढ़े पूरी खबर

ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा को एयरपोर्ट पर रोका गया है। खबर है कि वह दुबई के लिए रवाना हो रही थीं। साथ ही उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कार्रवाई की है। इस मामले में अभिषेक कोर्ट की अवमानना का केस दर्ज कराने जा रहे हैं।

सोमवार को रुजिरा को डमडम एयरपोर्ट पर रोका गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त रुजिरा को रोका गया, वह अपने बच्चों के साथ जा रही थीं। कहा जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद रोके जाने के चलते अभिषेक कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं। खास बात है कि टीएमसी महासचिव खुद भी कोयला घोटाला मामले में जांच की आंच का सामना कर रहे हैं।

सितंबर 2022 में अभिषेक बनर्जी की रिश्तेदार मेनका गंभीर को भी इमीग्रेशन के अधिकारियों ने कोलकाता एयरपोर्ट पर रोका था। उस दौरान वह थाइलैंड के लिए रवाना हो रही थीं। सात ही कोयला घोटाला मामले में रुजिरा और मेनका से ईडी और सीबीआई पूछताछ कर चुके हैं।

हालांकि, अब तक यह साफ नहीं है कि रुजिरा को एयरपोर्ट पर क्यों रोका गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अधिकारियों से मिले निर्देश के बाद ही यह कार्रवाई की गई है।

The post मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रुजिरा को एयरपोर्ट पर रोका गया, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55591