Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री योगी आज रामलीला मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित

पीलीभीत में पहले चरण में लोकसभा चुनाव होना है। इसे लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। ताबड़तोड़ प्रचार हो रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आज बहेड़ी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बरेली के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो गई हैं। शुक्रवार को डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। हेलीपैड बनाने के लिए चिह्नित जगह भी देखी।

कमियां मिलने पर उन्हें तत्काल दुरुस्त करने के लिए कहा। जनसभा स्थल पर सुरक्षा के लिए तैनात किए गए पुलिसकर्मियों के साथ भी उन्होंने बैठक की। कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक न होने पाए। सभी से अपनी तैनाती वाली जगह पर तय समय पर पहुंचने को कहा। इस दौरान एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय, एसपी नॉर्थ मुकेश मिश्रा, सीओ अरुण कुमार सिंह व कोतवाल प्रवीण कुमार सोलंकी भी मौजूद रहे। 

The post मुख्यमंत्री योगी आज रामलीला मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89032