Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री साय के आगमन पर ग्राम कुरुवा में हुआ आत्मीय स्वागत

रायपुर, 08 मार्च 2024 : मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के कबीरधाम जिले के सहसपुर लोहारा विकासखंड के ग्राम कुरुवा पहुंचने पर हेलीपैड में जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों और ग्रामवासियों ने आत्मीय स्वागत किया। ग्राम कुरुवां में निर्मित हेलीपैड पर उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया।

इस अवसर पर सासंद श्री संतोष पांडेय, पंडरिया विधायक श्रीमती भावना बोहरा, पूर्व संसदीय सचिव डॉ सिया राम साहू, पूर्व विधायक श्री अशोक साहू, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुशीला रामकुमार भट्ट, कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे, पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं नागरिकों ने गुलदस्ता भेंटकर मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया।

The post मुख्यमंत्री साय के आगमन पर ग्राम कुरुवा में हुआ आत्मीय स्वागत appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=46070