Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री साय ने आज मध्यप्रदेश के सिंगरौली प्रवास के दौरान शक्ति नगर स्थित ज्वालामुखी शक्तिपीठ में दर्शन और पूजा-अर्चना की

रायपुर, 01 मार्च 2024 : मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने आज मध्यप्रदेश के सिंगरौली प्रवास के दौरान शक्ति नगर स्थित ज्वालामुखी शक्तिपीठ में दर्शन और पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर मध्य प्रदेश की ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्रीमती राधा सिंह, विधायक सिंगरौली श्री रामनिवास शाह तथा विधायक देवसर श्री राजेंद्र मेश्राम उनके साथ थे।

The post मुख्यमंत्री साय ने आज मध्यप्रदेश के सिंगरौली प्रवास के दौरान शक्ति नगर स्थित ज्वालामुखी शक्तिपीठ में दर्शन और पूजा-अर्चना की appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=45808