Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुख्यमंत्री साय ने परिवार संग मनाई होली, मां को अबीर लगाकर लिया आशीर्वाद

जशपुर: होली के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गृह ग्राम बगीचा में अपने परिवार संग धूमधाम से होली मनाया. उन्होंने अपनी माता को अबीर लगाकर उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद भी लिया. इस दौरान परिजनों, गांववालों और सुरक्षा में तैनात जवानों ने भी सीएम साय को गुलाल लगाकर होली सेलीब्रेट किया.

माता को अबीर लगाकर लिया आशीर्वाद: होली त्योहार के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने परिवार संग होली मना रहे हैं. सीएम साय ने अपनी माता को अबीर लगाकर उनका आशीर्वाद लिया. परिवार के सदस्यों ने भी सीएम साय को अबीर लगाकर होली मनाया. सीएम साय भी होली के रंग में रंगे नजर आए. इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी.

“आप सभी मेरा परिवार हैं. आप सभी का सहयोग मुझे सदैव मिलता रहता है, आप सभी हर्षोल्लास के साथ अपने परिवारजनों और मित्रों संग होली का यह पर्व मनायें. हर्ष, उल्लास, रंग और उमंग का महापर्व होली आप सभी के लिए मंगलमय हो.” – विष्णुदेव साय, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

गांववालों और जवानों ने सीएम को लगाया रंग: सीएम विष्णुदेव साय के गांववालों और उनके सुरक्षा में तैनात जवानों ने भी सीएम साय को गुलाल लगाकर होली सेलीब्रेट किया. इससे पहले रविवार को जशपुर के टिकैतगंज में आयोजित होली मिलन समारोह में सीएम साय शामिल हुए थे. इस दौरान अपने समर्थकों और वहां मौजूद लोगों के साथ सीएम ने जमकर होली खेली थी.

https://khabar36.com/chief-minister-sai-celebrated-holi-with-his-family-took-blessings-from-his-mother-by-applying-abeer/