Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मुरली विजय ने 61 टेस्ट और 3982 रन बनाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

नई दिल्ली। अनुभवी भारत के बल्लेबाज मुरली विजय ने 38 साल की उम्र में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया. तमिलनाडु के इस दिग्गज खिलाड़ी ने 30 जनवरी, सोमवार को ट्विटर पर एक बयान के माध्यम से अपने फैसले की घोषणा की.

कभी भारत के नियमित टेस्ट सलामी बल्लेबाज रहे विजय 2018 सत्र में खराब पारियों के कारण टीम से बाहर हो गए थे। बैंगलोर में अफगानिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक टेस्ट शतक बनाने के बाद, भारतीय टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया में दूसरे टेस्ट मैच के बाद विजय को बाहर करने का फैसला किया।

ओपनिंग स्लॉट में सबसे स्टाइलिश बल्लेबाजों में से एक, विजय ने 61 टेस्ट मैचों में 12 टेस्ट शतक और 15 अर्धशतक बनाए। उन्होंने 38.28 की औसत से 3982 रन बनाए। तमिलनाडु के इस खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में भी अपनी छाप छोड़ी। सलामी बल्लेबाज ने आईपीएल में दो शतक बनाए और 106 मैचों में 121.87 की स्ट्राइक रेट से कुल 2619 रन बनाए।

https://www.khabar36.com/murali-vijay-retires-from-international-cricket-after-61-tests-and-3982-runs/