Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेमू ट्रेन की चपेट में आने से पटरी पर काम कर रहे दो गैंगमैन की दर्दनाक मौत..

बीना से चलकर भोपाल की ओर जाने वाली मेमू ट्रेन की चपेट में आ जाने से पटरी पर काम कर रहे दो गैंगमैन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मंगलवार दोपहर को हुआ। मृतक गैंगमैन की पहचान दोजीलाल अहिरवार (45) और मुन्नालाल कुर्मी (59) के रूप में हुई।

रेलवे कर्मचारियों ने बताया कि दोनों गैंगमैन पटरी पर लगी चाबियों को ठीक कर ग्रीस लगा रहे थे। इसी दौरान गंज बासौदा स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बेतोली फाटक के पास बीच के रेलवे ट्रैक पर मेमू ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में ये दोनों आ गए। जानकारी मिलते ही नहीं रेलवे के अधिकारी और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को राजीव गांधी जनचिकित्सालय लाया गया। दोनों गैंगमैन बीना के रहने वाले थे, जो वर्तमान में गंज बासौदा में रहकर रेलवे में गैंगमैन के पद पर काम कर रहे है थे।

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर करीब 1.30 बजे मेमो ट्रेन गंजबासौदा स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर आई थी। उसके बाद ट्रेन भोपाल के लिए रवाना हुई। ट्रेन स्टेशन से थोडी दूर ही चली थी कि रेलवे किमी नंबर 928/29-31 मिडिल लाइन ट्रैक पर यह हादसा हो गया। इस बारे में रेलवे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

The post मेमू ट्रेन की चपेट में आने से पटरी पर काम कर रहे दो गैंगमैन की दर्दनाक मौत.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46588