Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मैं मौत को स्वीकार करूंगा, लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि वह इस जीवन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ फिर से नहीं जुड़ेंगे. मैं मरते दम तक बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा। मैं मौत को स्वीकार करूंगा, लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे, लेकिन बीजेपी ने जबरदस्ती उन्हें सीएम बना दिया. उन्होंने कहा, “चुनाव होने दीजिए, सबको पता चल जाएगा कि किसे कितनी सीटें मिलेंगी।

बिहार के मुख्यमंत्री ने भाजपा के वर्तमान नेतृत्व पर भी अहंकार का आरोप लगाया और अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी के युग को याद किया। उन्होंने कहा, “हम अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी का सम्मान करते थे और इसलिए हमेशा उनके पक्ष में थे।

इससे पहले जायसवाल ने कहा था कि भाजपा ने राज्य के चुनावों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। बिहार इकाई के भाजपा प्रमुख संजय जायसवाल ने कहा था कि “अलोकप्रिय” मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ फिर से जुड़ने का कोई सवाल ही नहीं है। “नीतीश कुमार बेहद अलोकप्रिय हो गए हैं। यह उनकी अलोकप्रियता थी जिसने जद (यू) को 2020 के विधानसभा चुनावों में कई सीटों पर हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बिहार के सीएम ने इस तरह का बयान दिया है. पिछले साल बीजेपी से गठबंधन तोड़कर महागठबंधन से हाथ मिलाने के बाद सीएम कुमार ने कहा था, ‘मैं जीवन भर इन लोगों के साथ नहीं जाऊंगा. हम सब समाजवादी हैं जो साथ रहेंगे, हम बिहार में तरक्की करेंगे और देश के उत्थान के लिए काम करेंगे।”

https://www.khabar36.com/i-will-accept-death-but-will-not-go-with-bjp/