Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोदी आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर

रायपुर 23 अप्रैल।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे है।

    मिली जानकारी के अऩुसार श्री मोदी दोपहर 2 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचेगे और बाराद्वार में आम सभा को संबोधित करेंगे,इसके बाद शाम पांच बजे धमतरी के श्याम तराई गांव में आम सभा को संबोधित करेंगे।श्री मोदी शाम 6 बजे पर धमतरी हेलीपैड से रायपुर के लिए उड़ान भरेंगे और 6:25 बजे रायपुर एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर करेगा।लैंड शाम 6.30 बजे एयरपोर्ट से राजभवन सड़क मार्ग से जाएंगे।

      श्री मोदी 6.45 बजे राजभवन में पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम रायपुर में करेंगे। दूसरे दिन 24 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे राज भवन से पीएम मोदी रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। मोदी 8:45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 8:55 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रायगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे।सुबह 9:35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से 9:40 बजे अंबिकापुर के लिए उड़ान भरेंगे।  10.35 बजे अंबिकापुर हेलीपैड पर उनका विमान लैंड करेगा।  10:40 बजे अंबिकापुर से सड़क मार्ग से पीजी कॉलेज जाएंगे।  श्री मोदी यहां 10:45 से 11:25 तक आम सभा को करेंगे इसके बाद रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर के लिए उड़ान भरेंगे।

The post मोदी आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90261