Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोदी कल बेल्लारी और तुमकुरु में जनसभाओं को करेंगे संबोधित

बेंगलुरू 04 मई।कर्नाटक विधानसभा चुनावों में प्रचार चरम पर हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बेल्लारी और तुमकुरु में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने आज जेवारगी एवं कलबुर्गी जिले के अफजलपुर में जनसभा को संबोधित किया।केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बेलगावी जिले के निप्पानी में जनसभा को संबोधित किया। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बेलगावी उत्तर, बेलगावी दक्षिण और बेलगावी ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं कीं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अशोक गहलोत ने हुबली में प्रचार किया। कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रमुख मुद्दों को लेकर बेंगलुरु में मीडिया को संबोधित किया। राज्य कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया अपने निर्वाचन क्षेत्र वरुणा में प्रचार कर रहे हैं। जनता दल-एस प्रमुख एच. डी. देवेगौड़ा हासन जिले में प्रचार कर रहे हैं।

The post मोदी कल बेल्लारी और तुमकुरु में जनसभाओं को करेंगे संबोधित appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/53339