Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोदी की गारंटी को शत प्रतिशत पूरा करने का करेंगे प्रयास – साय 

रायपुर 10 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ के मनोनीत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विधानसभा चुनाव के दौरान दी गई गारंटी को शत प्रतिशत पूरा करने का वह प्रयास करेंगे।

     श्री साय ने भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद पहली बार पत्रकारों से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह,पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा,राज्य के प्रभारी ओम माथुर,सह प्रभारी केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया एवं नितिन नबीन के प्रति एक छोटे से कार्यकर्ता पर विश्वास जताने के लिए आभार जताया।

      उन्होने कहा कि पूरी ईमानदारी से सभी को विश्वास में लेकर वह काम करेंगे।उन्होने कहा कि सरकार गठन के बाद पहला काम गरीबों को 18 लाख आवास की मंजूरी देना होंगा।

The post मोदी की गारंटी को शत प्रतिशत पूरा करने का करेंगे प्रयास – साय  appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72822