Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोबाइल नेटवर्क नहीं तो वोट नहीं, लांजीगढ़ के ग्रामीणों ने ओडिशा में 2024 के चुनावों का बहिष्कार करने की दी धमकी

भुवनेश्वर : ओडिशा के कालाहांडी जिले के लांजीगढ़ ब्लॉक के अंतर्गत चार पंचायतों के निवासियों ने धमकी दी है कि अगर अधिकारी उनके इलाके में मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट सुविधा प्रदान करने के लिए तत्काल कदम नहीं उठाते हैं तो वे आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे।

बेदगांव, कंकुतुरु और कुमाखल सहित लांजीगढ़ ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली चार पंचायतों के निवासियों ने दावा किया है कि प्रशासन ने अभी तक उनके इलाके में मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट सुविधा प्रदान करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

एक निजी दूरसंचार ऑपरेटर ने क्षेत्र में कुछ मोबाइल टावर स्थापित किए हैं लेकिन उसने ग्रामीणों को मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट सुविधा प्रदान नहीं की है।

ग्रामीणों को स्वास्थ्य और शिक्षा सहित विभिन्न उद्देश्यों के लिए मोबाइल कॉल करने और इंटरनेट का उपयोग करने में असंख्य कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। वे पहले भी कई बार प्रशासन के समक्ष अपनी मांग उठा चुके हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

अब, ग्रामीणों ने धमकी दी है कि अगर प्रशासन जल्द से जल्द उनकी मांगें पूरी नहीं करता है तो वे ओडिशा में 2024 के विधानसभा और लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे।

ग्रामीणों ने आगामी दोहरे चुनाव के दौरान किसी भी राजनीतिक दल के नेताओं का सहयोग नहीं करने की भी घोषणा की है।

google-mobile-search-6334cf9da20af-sej
https://lalluram.com/no-mobile-network-no-vote-lanjigarh-villagers-threaten-to-boycott-2024-elections-in-odisha/