Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मोहला : कलेक्टर ने ली समय सीमा की बैठक -लंबित प्रकारणों को प्रथमिकता के साथ निराकरण करने दिए निर्देश

-लंबित प्रकारणों को प्रथमिकता के साथ निराकरण करने दिए निर्देश

       मोहला 12 दिसंबर 2023। कलेक्टर श्री एस जयवर्धन ने जिला कार्यालय के सभा कक्ष में आयोजित समय सीमा की बैठक में अधिकारियों को निर्देशित किया कि अपने-अपने विभागों में लंबित प्रकरणों को संज्ञान में लेते हुए निर्धारित समयावधि में निराकरण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि अधिकारीगण लंबित प्रकारणों का नियमित मूल्यांकन करें। लंबित प्रकारणों का निराकरण कर संबंधित हितग्राही को उनकी समस्या से निजात दिलायें। कलेक्टर ने बैठक में कहा की विभाग प्रमुख अधिकारी की महती जिम्मेदारी है कि, अपने विभागों में लंबित प्रकारणों को खुद के संज्ञान में लेकर निराकरण करें।

         बैठक में कलेक्टर ने कहा की जनसरोकार और मांग से सम्बंधित प्रकारणों को बिना किसी विशेष कारण के निराकरण करने में विलम्ब ना करें। जनहित को ध्यान में रखकर शीघ्र निराकरण करना सुनिश्चित करें। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि सभी अधिकारी अपनी जवाबदारी को समझें और गंभीरता पूर्वक जवाब देही के साथ कार्य करें। आज समय सीमा की बैठक विभिन्न विभागों में लंबित प्रकरणों की गहन समीक्षा की गई। बैठक में कलेक्टर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान विभिन्न योजनाओं के तहत अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने कहा। बैठक में कलेक्टर ने वर्तमान में की जा रही धान की खरीदी, धान के उठाव, कस्टम मिलिंग की व्यवस्था, किसानों को भुगतान की जानकारी ली। बैठक मेें वन मंडलाधिकारी मोहला श्री डी.पी.साहू,  अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी सुश्री दिप्ती गौते, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती प्रेमलता चंदेल, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हेमंत ठाकुर, एसडीएम मानपुर श्री अमित नाथ योगी, डिप्टी कलेक्टर श्री अविनाश ठाकुर समेत जिला स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

The post मोहला : कलेक्टर ने ली समय सीमा की बैठक -लंबित प्रकारणों को प्रथमिकता के साथ निराकरण करने दिए निर्देश appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=118695