Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मौसम का लेटेस्ट अपडेट: पंजाब में ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन…

जालंधरः पंजाब के तापमान में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है, जिस कारण ठंड बढ़ रही है। इसके मद्देनजर आज पंजाब के कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग की ओर से पंजाब में घने कोहरे का येलो अलर्ट जारी किया गया है, जिसके मद्देनजर आज जालंधर जिले को घने कोहरे ने घेर लिया है।

कोहरे के कारण दूर-दूर तक कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। इस बीच विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम रही, जिससे राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सुबह करीब 5 से 7 बजे तक पूरा शहर कोहरे की चादर में लिपटा नजर आया। इसके अलावा लुधियाना और पटियाला जिले में भी घना कोहरा छाया रहा। आने वाले दिनों में घने कोहरे का प्रकोप और अधिक देखने को मिलेगा।

इसे देखते हुए वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचने के लिए अपने वाहनों की रफ्तार धीमी रखें। गौरतलब है कि मौसम विभाग ने मंगलवार को राज्य के कई इलाकों में घना कोहरा छाए रहने और तापमान गिरने की संभावना जताई थी। इसके मुताबिक, जालंधर में 21.9 डिग्री, गुरदासपुर में 19 डिग्री, लुधियाना में 22.5 डिग्री, अमृतसर में 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

The post मौसम का लेटेस्ट अपडेट: पंजाब में ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72236